हत्या:नशा के विरोध पर गोली मार कर दी पत्नी की हत्या

कतरीसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कतरीसराय में जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कतरीसराय में जांच करती पुलिस।
  • कतरीसराय में वारदात को अंजाम देकर पति फरार, परिवार में मच गया कोहराम

कतरीसराय थाना अंतर्गत बरीठ गांव में मंगलवार की सुबह पति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। नशा करने के विरोध पर वारदात को अंजाम दे बदमाश गांव से फरार हो गया। मृतका शंभू पांडेय की 40 वर्षीया पत्नी कंचन देवी है। बेटे-बहू की चीख पुकार गूंजने गांव में गूंजने लगी। सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे गोली की आवाज सुन वे लोग सहम गए। कुछ देर के बाद शंभू पांडेय की बहू बिलखते हुए घर से बाहर निकली और ससुर द्वारा सास की गोली मार हत्या का खुलासा किया।

नशा करने के विरोध पर होता था झगड़ा
परिवार ने बताया कि नशा करने के कारण महिला का पति से अक्सर झगड़ा होता था। पड़ोसी से भी आरोपी के संबंध ठीक नहीं थे। नशेड़ी से परेशान परिवार ने 6 माह पूर्व शंभू की पिटाई की थी। पड़ोसियाें की पहल पर मामला शांत कराया गया। पति, पत्नी के चरित्र पर सवाल उठा झगड़ा करता था। पुत्र ने बताया कि पिता के नशा करने के कारण उनका मां से झगड़ा होता था।

सुबह में गोली मार कर दी हत्या : पुत्र ने बताया कि सुबह में गोली की आवाज सुन परिवार की नींद खुली। परिवार के जागने पर पिता फरार हो गए। मां बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी थी। वह डॉक्टर को बुलाने घर से निकल गया। गांव के डॉक्टर ने मदद करने से इंकार कर दिया। इलाज में देरी होने से मां की जान चली गई।
छापेमारी में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घरेलू विवाद में घटना को अंजाम दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...