पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:ट्रांसफार्मर लगाने में हुआ विवाद, पावर हाउस पहुंचे उपभोक्ता, किया हंगामा

कोचस10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो गांवों के बीच बिजली पोल व ट्रांसफार्मर लगाने के विवाद सुलझते नहीं देख दर्जनों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने पावर हाउस पर जमकर हंगामा किया।  घटना की सूचना पर विधि व्यवस्था प्रभारी सत्य किशोर सिंह, बीडीओ डॉ मनोज कुमार, नगर कार्यपालक मनोज कुमार, सीओ सुरेन्द्र प्रसाद  ने पहुंचकर नाराज लोगों से बात कर मामले को जल्द सुलझाने की बात कही।

बाराडीह टोला  के रहने वाले अभिषेक चौहान, पुष्पेन्द्र चौहान, निर्मल चौहान, निर्मल चौहान, नगेन्द्र चौहान ने  बताया कि पहले एक ही ग्यारह हजार के तार पर मैनपुरा  टोला गांव  दोनों गांव का  ट्रांसफार्मर का कनेक्शन था। छह माह पूर्व मैनपुरा के लोगों ने अपना ग्यारह हजार का तार दूसरे तरफ मोड़ गांव में बिजली पहुंचा दिया और हमलोगों के गांव बाराडीह टोला का कनेक्शन हटा दिया।

हमलोग भी पुराने जगह लगाए ट्रांसफार्मर को बिहार सरकार की जमीन पर लगाने के लिए अधिकारियों का पांच बार चक्कर लगाया। कोई कार्रवाई नही होते देख लोगों जेई से मिलने पावर हाउस पहुंचे तो कर्मियों ने कहा जेई नहीं है। वही कुछ  लोग वही बैठ  शोरगुल करने लगे तो जेई साहब बाहर निकले।  जेई अमित कुमार ने बताया कि पहले बाराडीह मैनपुरा गांव का एक ही पोल तार से दोनों गांव के ट्रांसफार्मर में बिजली सप्लाई होती थी। लेकिन किसी कारण वश मैनपुरा  टोला  के लोग अपना ग्यारह हजार का तार पोल अलग कर लिया है। उस पोल तार से बाराडीह टोला को सप्लाई नहीं दे रहे हैं।  मामलों को लेकर वरीय अधिकारी से बात कर  समस्या से निजात दिलाने के लिए बात हुई थी की ग्रामीणों ने पावर हाउस पर नारेबाजी करने लगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें