पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद में मारपीट:पटना गांव में दो गुटों में मारपीट, सात लोग जख्मी

कोचस19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को परसथुआ ओपी का पटना गांव रणक्षेत्र में तब्दील रहा। दोनों तरफ से घंटों चले लाठी-डंडे की लड़ाई में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। गांव के बुद्धिजीवियों के पहल के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया।

घायलों में एक पक्ष के राकेश कुमार सिंह ,जुगल किशोर सिंह, कमल किशोर सिंह,सभी पिता शंकर दयाल सिंह वही दूसरे पक्ष के भोला सिंह ,रंगनाथ सिंह ,मंटू सिंह और मीरा देवी का इलाज पीएचसी में कराया गया। ड्यूटी पर तैनात डॉ अरुण कुमार शर्मा ने सभी सातों घायलों का इलाज कर उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत देख फ़ौरन बाहर रेफर किया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के एक पक्ष के जुगल किशोर सिंह अपनी पालतू भैंस को लेकर खेत की तरफ निकल रहे थे, तभी दूसरे पक्ष के भोला सिंह ने उन्हें रोककर कुछ मजाक किया।

मजाक को युगल सिंह ने उन्होंने सीरियस ले लिया और तत्काल भोला सिंह को पटक कर मारपीट कर दिया। मारपीट के बाद गांव में पंचायत बैठी सभी लोग मान गए। तभी दूसरे पक्ष के रंगनाथ सिंह गांव पहुंचे और देख लेने की धमकी देने लगे। इसके बाद बढ़ी और दोनों गुटों के लोग भिड़ गए। फिलहाल गांव में गश्त बढ़ा दी गई है।

खबरें और भी हैं...