पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:कोचस में ऑड इवन के तर्ज पर खुलेगी दुकान, नगर प्रशासन का निर्देश जारी

कोचस4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौथे लॉकडाउन के दौरान नगर में बन्द पड़ी दुकानों को खोलने के लिए नगर पंचायत ने ऑड-इवेन के तर्ज पर आदेश जारी किया है। नगर कार्यपालक मनोज कुमार ने बताया कि नगर में लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस नियम को लागू किया जा रहा है। वहीं विभाग से मिले निदेश को अमल करते हुए सभी दुकानों को आपस की दूरी का ख्याल रखे खोलने का आदेश दिया गया है।

ये दुकान इस समय खुलेगी बिजली से संबंधित पंखा कूलर बल्ब ट्यूबलाइट की बिक्री व मरम्मती की दुकान सोमवार, बुधवार, शुक्रवार को खुलेगी, वहीं मोबाइल लैपटॉप, यूपीएस बैटरी की दुकान ,बुधवार, शनिवार को, ऑटोमोबाइल, टायर, ट्यूब, मरम्मती दुकान मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार को खुलेगी। ऑटोमोबाइल मरम्मती गेराज प्रतिदिन खुलेंगे। सीमेंट, स्टील, बालू, स्टोन, गिट्टी, ईट, प्लास्टिक पाइप, सेनिटरी लोहा, पेंट, स्टरिग, भंडारण बिक्री की दुकान प्रतिदिन खुलेगी, प्रदूषण जांच की दुकान सप्ताह के हर रविवार को खुलेगी बाकी सभी दुकानें का समय सुबह 10 बजे से साम 4 बजे तक होगा।

दुकान खोलने के पूर्व दुकानदार ग्राहक को मास्क अनिवार्य है, वही दुकान पर साबुन पानी सैनिटाइजर रखना अनिवार्य होगा। बीना मास्क के पहुंचे ग्राहकों को समान की खरीदारी नही करनी है। साइकिल रिक्शा पर कोई प्रतिबंध नही है बशर्ते एक ही सवार होना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें