जबरन टैक्स वसूली:ट्रक चालक ने नहीं दिया अवैध टैक्स तो पीटकर किया अधमरा

कोचस23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोचस नगर पंचायत क्षेत्र से गुजर रहे एनएच 30 पर जाने वाले एक ट्रक चालक को टैक्स वसूली कर रहे कुछ युवकों ने इसलिए पीट पीटकर अधमरा कर दिया। क्योंकि उसने टैक्स देने से मना किया था। ऐसा हो भी क्यों नहीं वह खाली वाराणसी जा रहा था। जो नगर पंचायत नियमों के दायरे में नहीं आता।

फिर दो सौ रुपए की अवैध वसूली का विरोध करने का परिणाम यह रहा कि उस चालक सतीश पांडेय को वसूली कर्ताओं ने इतना पीटा की बेहोश हो गया। घटना शुक्रवार देर रात की है। जब करगहर थाना क्षेत्र के तेंदुनी निवासी सतीश पांडेय अपना खाली ट्रक डब्लू बी 23 ई 3085 लेकर एनएच 30 से कोचस चौक पर पहुंचा ही था कि उसे चार की संख्या में नप के टैक्स वसूली करने वालों ने गाड़ी रोककर घेर लिया।

जबरन दो सौ रुपए की रसीद थमा दी। जब चालक ने भुगतान से मना किया तो उसे गाड़ी से खिंचकर नीचे उतारा। जमकर मारपीट की। फिर जेब से पैसे भी निकाल लिए। मारपीट में चालक को इतनी गंभीर चोटे आई की वह मौके पर ही बेहोश हो गया।

जहां गाड़ी रोककर खड़े ट्रक चालक उसे इलाज के लिए कोचस पीएचसी ले गए। वहां प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद चिकित्सक अखिलेश दीपक ने बताया कि सिर में गंभीर चोटें हैं। इस कारण ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर करना पड़ रहा है। यह सुन कुछ स्थानीय लोग भी वहां जुट गए।

खबरें और भी हैं...