पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईडब्ल्यूएस बनाने के लिए दबाव:ईडब्ल्यूएस नहीं बनाने पर अभ्यर्थियों ने किया हंगामा,सीओ की गाड़ी के आगे आकर की जमकर नारेबाजी

कोंचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय में बुधवार को शिक्षक नियोजन में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी पदाधिकारी सकते में आ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को अचानक काफी संख्या में शिक्षक नियोजन में शामिल होने वाले अभ्यर्थी प्रखंड मुख्यालय पहुंच गए और सीओ रानी कुमारी से ईडब्ल्यूएस बनाने के लिए दबाव बनाने लगे।

इस पर सीओ ने सभी को गुरुवार को आने के लिए कहा, जिस पर अभ्यर्थी भड़क गए और सीओ के गाड़ी के आगे नारेबाजी करने लगे। अभ्यर्थियों का कहना था कि गुरुवार को उन सभी लोगों का जिला में काउंसिलिंग है और बिना ईडब्ल्यूएस के वे काउंसलिंग में कैसे शामिल होंगे? जबकि सीओ रानी कुमारी डोंगल खराब होने का हवाला देकर सभी को गुरुवार को बुला रही थी इसी बात को लेकर काफी हंगामा होने लगा जिसके बाद प्रखंड मुख्यालय में ही रहे बीडीओ प्रदीप कुमार चौधरी ने बीच बचाव करते हुए सभी अभ्यर्थियों से कागजात लिया और समय पर ईडब्ल्यूएस बनवा कर देने के आश्वासन के बाद अभ्यर्थी शांत हुए।

खबरें और भी हैं...