क्राइम / विक्रमपुर के मुखिया पर पिस्टल तानने वाले युवक को गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 05:00 AM IST

कुचायकोट. गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर पंचायत के मुखिया और लाछपुर गांव निवासी शैलेश ओझा पर पिस्टल तानने वाले युवक को गोपालपुर पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर शनिवार को जेल भेज दिया। इस मामले में एक अज्ञात आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी अभियान चला रही है। इस मामले में लाछपुर गांव निवासी जाकिर हुसैन समेत दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मुखिया शैलेश ओझा द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शुक्रवार की दोपहर वह अपने घर में मौजूद थे।

इस दौरान बाइक सवार दो युवक उनके दरवाजे पर पहुंचे। बाहर आवाज सुनकर जब शैलेश ओझा घर से बाहर निकले तो गाड़ी के पीछे बैठा युवक उतरकर पिस्टल उनके ऊपर ता नते हुए उन पर हमला कर दिया। इस दौरान शैलेश ओझा ने ग्रामीणों के सहयोग से उसे हथियार समेत धर दबोचा ।

जबकि बाइक पर बैठा एक अन्य अपराधी बाइक लेकर फरार हो गया ।इस दौरान ग्रामीणों द्वारा  गोपालपुर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे गोपालपुर पुलिस युवक को एक देसी कट्टा तथा चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया । गिरफ्तार करने के बाद पुलिस हमलावर को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट ले गई। इलाज के बाद शनिवार को गोपालपुर पुलिस ने गिरफ्तार युवक जाकिर हुसैन को जेल भेज दिया। इस मामले में पुलिस बाइक सवार अज्ञात अपराधी को लेकर छानबीन कर उसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना