पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:यात्रियों से भरी बस ने बाइक सवार दो को कुचला, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

कुचायकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 28 के बथना बाजार के पास हुआ हादसा, आधा घंटा तक मची रही अफरा-तफरी

एनएच28 पर तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया।जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथना बाजार के पास की है।हादसे के बाद पुलिस चालक को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। इस घटना के बाद मुख्य मार्ग पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। जिससे कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
आधे घंटे तक बंद रहा यातायात
इस हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर अफरा तफरी मच गई।जिससे आधे घंटे तक यातयात ठप हो गया। पुलिस ने घटना में शामिल बस को कब्जे में लेने के बाद बस चालक को हिरासत में ले लिया। बस चालक राजस्थान के बीकानेर का निवासी महेंद्र सिंह बताया जाता है। इस मामले में मृतक के भाई पवन कुमार के बयान पर कुचायकोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला हुआ दर्ज

बस के पिछले चक्के में फंस गई थी बाइक ,100 मीटर तक घसीटते रहा
मिली जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव निवासी अतीश कुमार अपने गांव के दोस्त फैजल के साथ एनएच 28 होकर कुचायकोट की तरफ वापस आ रहे थे। इस दौरान एनएच 28 पर बथना बाजार के पास विपरीत दिशा से जा रही एक बस ने बाइक सवार युवकों को रौद दिया।इस घटना में युवकों की बाइक बस में फंस गई जिसके चलते बाइक सवार लगभग सौ मीटर तक एनएच 28 पर घसीटते चले गए ।इस घटना में बाइक सवार अतीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त फैजल गंभीर रूप से घायल हो गया।

गोपालगंज में दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक की मौत

गोपालगंज में दो बाइक को भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई।जबकि दूसरा बाइक चालक हादसे के बाद फरार हो गया।इस घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पिपरा बिनटोली गांव निवासी कंचन प्रसाद बाजार से अपने घर बीज लेकर जा रहे थे तभी दूसरे दिशा से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी।जिसमें कंचन प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए।स्थानीय लोगों के सहयोग इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

24 घंटे में 6 लोगों की हुई मौत
गोपालगंज में रफ्तार का कहर जारी है।महज 24 घंटे में 6 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है।बुधवार को ही अकेले तीन लोग काल के गाल में समा गए।जबकि तीन लोगों गंभीर रूप से जख्मी हो गए है।जिनका इलाज अलग अलग अस्पतालों में चल रहा है।
6 जनवरी ट्रक ने पति पत्नी को रौंदा,दोनों की मौत
6 जनवरी बस और पिकअप की टक्कर में चालक की मौत
7 जनवरी बस ने दो बाइक सवार को रौंदा,एक की मौत
7 जनवरी दो बाइक की भिडंत में एक की मौत

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें