पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:वर्चस्व को लेकर मारपीट भाजपा नेता पर मामला दर्ज

कुचायकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोपालपुर थाना क्षेत्र के अहिरौली दुबौली गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर कुछ लोगों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट में कराया गया ।इस मामले में पीड़ित के बयान पर अहिरौली दुबौली गांव निवासी भाजपा नेता और स्थानीय पैक्स अध्यक्ष मार्कंडेय राय समेत चार लोगों को नामजद करते हुए गोपालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है ।अहीरौली दुबौली गांव निवासी शंभू राय द्वारा गोपालपुर थाने में दर्ज कराए गए प्राथमिकी के अनुसार अपने घर लौटने के दौरान भाजपा नेता और स्थानीय पैक्स अध्यक्ष मार्कंडेय राय शर्मा ने चार लोगों के साथ मिलकर उनके परिवार के साथ विवाद कर दिया। जब समुदाय के परिजनों ने गाली गलौज का विरोध किया तो मार्कंडेय राय शर्मा, मृत्युंजय राय,शशि रंजन राय , और दिलीप राय ने मिल कर लाठी डंडा ,तलवार ,फरसा आदी से हमला कर दिया। जिसमें शंभू राय उनके पुत्र शोभित राय और विपिन राय घायल हो गए। घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट में कराया गया ।शम्भू राय द्वारा दिए गए आवेदन में यह भी बताया गया कि मारपीट के क्रम में इन लोगों ने विपिन राय की चेन भी छीन ली।

इस संबंध में गोपालपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार का कहना था की अहीरौली दुगोली गांव में दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आई है। जिसमें शंभू राय द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें