पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:कुचायकोट में आपसी विवाद में पिता ने पुत्र को मारा चाकू, हालत गंभीर

कुचायकोट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आपसी विवाद को लेकर पिता ने अपने पुत्र को चाकू से गोद डाला। घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मुकुंद गांव की है। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए कुचायकोट लाया गया। जहां डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। 
जानकारी के अनुसार विशंभरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मुकुंद गांव में परमानंद साह का किसी बात को लेकर अपने पुत्र  लखीचंद साह के साथ विवाद हो गया।विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि पिता ने चाकू से अपने बेटे को गोद डाला। उसके शरीर पर कई वार किए गए है। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
जख्मी हालत में छोड़ कर फरार हुआ पिता, ग्रामीण लेकर गए अस्पताल
अपने बेटे को चाकू मारने के बाद पिता उसे जख्मी हालत में छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीण की मदद से इसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।समाचार लिखे जाने तक इस मामले में युवक द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं ग्रामीण इस मामले में कुछ कहने से परहेज़ कर रहे है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें