पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कुचायकोट में ऑटो को बचाने के चक्कर दिल्ली से आ रही यात्री बस पलटी, छह लोग हुए जख्मी

कुचायकोट2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम,घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • एनएच 27 के बलथरी चेक पोस्ट के समीप हुआ हादसा

ऑटो को बचाने के क्रम में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमें 6 यात्री जख्मी हो गए।हादसे के वक्त बस यात्रियों को दिल्ली से लेकर मोतिहारी जा रही थी। हादसा कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच 27 के बलथरी चेक पोस्ट के समीप हुआ। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। घटना के बाद मुख्य मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।
हादसे में इनको अआई चोटे : इस हादसे में मोतिहारी निवासी अकबर अली, खुशबू खातून,खुशी कुमारी, रोशनी कुमारी समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस में 60 यात्री थे सवार,सभी का रहे थे मोतिहारी
जानकारी के अनुसार यात्री बस 60 यात्रियों को लेकर दिल्ली से मोतिहारी जा रही थी।बस सोमवार की सुबह जब कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर पहुंची इसी दौरान एकाएक विपरीत दिशा से ऑटो आ गई।ऑटो को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमें मोतिहारी के यात्री जख्मी हो गए। वहीं बस में सवार यात्रियों को दूसरे वाहन से मोतिहारी भेजा गया। हादसे के बाद कुछ देर के लिए अफरा तफरी मची रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें