पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:श्रमदान कर ग्रामीणों ने बनाई सड़क, बोले सरकार के भरोसे कब तक रहे

कुचायकोट24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भठवा रूप गांव बारिश के दिनों में होती थी सबसे ज्यादा परेशानी
Advertisement
Advertisement

कुचायकोट प्रखंड के सिसवा पंचायत के भठवा रूप गांव के ग्रामीणों ने श्रमदान कर एक किलोमीटर सड़क का निर्माण किया है। ग्रामीणों  का कहना है कि हमलोग कबतक सरकार के भरोसे बैठे रहे। इसलिए अपने से सड़क निर्माण करने का फैसला लिया। ग्रामीणों का कहना था कि बारिश के दिनों में सबसे ज्यादा परेशानी होती थी। ग्रामीणों ने कहा की कई बार इसके लिए जन प्रतिनिधि से कहा गया लेकिन आज तक कोई ध्यान नहीं दिया।
काफी दिनों से खराब थी सड़क: ग्रामीणों की पहल के बाद श्रमदान व आर्थिक दान देकर सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो गया। सिसवा पंचायत के भठवा रूप के वार्ड संख्या 11 में जाने वाली करीब एक  किलोमीटर की पथ काफी दिनों से खराब थी। सड़क निर्माण के लिए ग्रामीण प्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक गुहार लगाए थे। इस साल मानसून आने के बाद लगातार हो रही बारिश से गांव में जाने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा था।
इन ग्रामीणों के पहल से बनी सड़क: मौके पर आलोक तिवारी, सुभाष तिवारी, सुशील तिवारी, पवन तिवारी, होशिला तिवारी, जय प्रकाश तिवारी, मुन्ना तिवारी, अवधेश तिवारी, रामायण यादव, इसलाम मियां, रिकेश आदि थेेेे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement