पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कुदरा में हाइवे पर बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार रेलवे ग्रुप डी कर्मी को रौंदा, मौत

कुदरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र अंतर्गत पछाहगंज के पास सुखचैन लाइन होटल के बगल में एनएच दो पर सासाराम की तरफ जा रहे बाइक सवार एक रेलवे ग्रुप डी कर्मी को अज्ञात ट्रक ने रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई यह घटना शुक्रवार की मध्यरात्रि को बताई गई मृतक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के दिलदार थाना अंतर्गत शेरपुर गांव निवासी सर्वदेव राम का पुत्र संतोष आनंद उम्र करीब 30 वर्ष बताया गया।

जो अपने गांव से एनएच 2 के रास्ते सासाराम की तरफ जा रहा था। कभी दुर्घटना का शिकार हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर देखा तो घायल को मौत हो चुकी थी। जिसके बाद भी पुलिस ने अपनी संतुष्टि के लिए कुदरा पीएचसी लाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई।

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शक्ति कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पास मिली कागजात से उसकी पहचान की गई। जिसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन शनिवार सुबह कुदरा पहुंचे। जहां पर परिजनों ने बताया कि संतोष आनंद रेलवे विभाग में ग्रुप डी में नौकरी करता था।

जो वर्तमान में जलपाईगुड़ी सिलीगुड़ी में रेलवे विभाग में कार्यरत था। परिजनों को आने के बाद थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। जहां पर शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें