पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:लालगंज में ससुरालवालों ने महिला की हत्या कर नदी में फेंका

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्थानीय गोताखोरों की मदद से गंडक नदी से मिला शव, मृतका के ससुर को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

एक महिला को उसके ससुराल वालों ने हत्या कर शव गायब कर दिया। घटना बुधवार के सुबह की है। जब कमालपुर गांव निवासी रामपुकार साह के बहू की हुई संदिग्ध मौत और मौत के बाद लाश गायब करने की घटना सामने आई। घटना की जानकारी मिलते हीं स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं मृतक के मायके वाले भी पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं दूसरी ओर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क भी जाम कर दिया। जिसके बाद लालगंज थाना पहुंची और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाबुझा कर सड़क जाम खत्म कराया।

जिसके बाद शव की खोजबीन शुरू हुई। पुलिस को सूचना मिली कि महिला की हत्या कर शव को बोरा में बंद कर केशोपुर घाट के समीप गंडक नदी में फेंक दिया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस केशोपुर घाट पहुंची और शव की खोजबीन शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद भी जब शव नहीं मिला तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम द्वारा भी काफी मशक्कत की गई लेकिन शव बरामद नहीं हो सका। उसके बाद स्थानीय गोताखोरों के प्रयास से महिला का शव नदी से बरामद हुआ। शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

शव रख हाजीपुर-लालगंज रोड को किया जाम
लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कोवा मोहम्मदपुर गांव में बीते मंगलवार को चौर में भैंस नहाने के दौरान डूबे उमेश भगत के पुत्र रवींद्र कुमार का शव जैसे ही बुधवार को हाजीपुर सदर से पोस्टमार्टम के बाद लालगंज लाया गया तो आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाजीपुर-लालगंज रोड को महाराणा प्रताप चौक पर रखकर जाम कर दिया। सड़क के जाम होते ही दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

क्या आरोप है मायके वालों का| मृतका के भाई राजन कुमार साह ने बताया बहन मनीषा कुमारी की हत्या की गई है। उसकी शादी सात वर्ष पूर्व कमालपुर गांव के रामपुकार साह के लड़का रंजन शाह से हुआ था। उसकी बहन की हत्या कर लाश गायब कर देने का सूचना पर जब वह बहन के ससुराल पहुंचे तो वे लोग घर छोड़ कर गायब थे। पुलिस ने मृतका के ससुर रामपुकार साह को हिरासत में लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें