पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:लालगंज में दो दिनों से लापता युवक का शव खेत में मिला

लालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच की शुरू

दो दिनों से गायब युवक का शव लालगंज के जहानाबाद घाट के नारायणी नदी के किनारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लोगों ने लालगंज थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों की सहमति से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। घटना के संबंध में स्व सूबेदार राय का लड़का सह मृतक का भाई रविन्द्र राय ने बताया कि मृतक हरेंद्र राय पेशे से मैकेनिक था।

बीते रविवार को घर से अचानक निकल गए और देर रात घर वापस नहीं लौटे। जिसके बाद काफी खोजबीन की गई मगर कोई अता पता नहीं चल सका। मंगलवार को अचानक नदी किनारे उनकी लाश मिली। सुजीत कुमार, विपिन कुमार तुलसी, सोनेलाल कुमार, गणेश राय, उमेश राय समेत कई स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से उनकी मौत हुई होगी। घटना के बाद मृतक की पत्नी, दो बेटे समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में प्रशिक्षु उपाधीक्षक सह लालगंज थानाध्यक्ष विप्लव ने बताया कि घटना की सूचना पर एएसआई अमरनाथ ठाकुर एवं पुलिस बल को भेजा गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें