पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:रिटायर्ड सैनिकों ने फूंका उद्धव ठाकरे का पुतला

लालगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्टी के नाम में सेना लगाने का किया गया विरोध

महाराष्ट्र में शिवसेना पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई की घटना की निंदा करते हुए रिटायर्ड सेना संघ के सदस्यों ने रविवार को स्थानीय ब्रह्मानंद पंजियार कॉमर्स कॉलेज परिसर में उद्धव ठाकरे एवं संजय राउत का पुतला फूंका। इस दौरान रिटायर्ड सैनिक अवधेश कुमार सिंह, अध्यक्ष, पूर्व कैप्टन महेश ठाकुर, अनूठा ठाकुर, कैप्टन अजित कुमार शुक्ला, सूबेदार विजय सिंह, रामजन्म सिंह, शंकर सिंह, रघुवीर सिंह, जयप्रकाश सिंह, मौजी लाल, शशिनाथ शुक्ला, महेंद्र राय ने उद्धव सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की केंद्र सरकार से मांग की।

साथ ही शिव सेना के दोनों नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान रिटायर्ड फौजियों ने शिव सेना संगठन से सेना शब्द हटाने की भी पुरजोर मांग की। रिटायर्ड सैनिकों ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कोई जंग जीतकर नहीं आए हैं जो अपने पार्टी के नाम में सेना लगाते हैं। सभी सैनिकों ने केंद्र सरकार से रिटायर्ड नेवी के अफसर की पिटाई की घटना पर आक्रोश जाहिर करते हुए उद्धव सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें