पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क जाम:लालगंज के घरों में घुसा पानी ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

लालगंज24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यास तूफान से हुई आफत की बारिश ने शहर से लेकर गांव तक सबकुछ तहस नहस कर दिया। किसी के दुकानों में, तो किसी के दरवाजे और घरों में बाढ़ आ गयी। सबकुछ जलमग्न हो गया। ऐसा ही एक मामला वैशाली जिले के लालगंज का है। जहां प्रखंड के मधुसूदन पकड़ी गांव में आधा दर्जन से अधिक घरों में बारिश का पानी घुस गया। लोगों ने इसकी सूचना मुखिया समेत बीडीओ और सीओ को भी दी, लेकिन सकारात्मक जवाब नहीं मिलने पर सभी आक्रोशित हो गए।

घंटों रोड जाम रखा
तबाही का दंश झेल रहे ग्रामीणों ने करीब आधे घंटे तक लालगंज-भगवानपुर मार्ग को बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया। इस दौरान सभी ने बीडीओ सीओ और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क के दोनों ओर कुछ देर के लिए वाहनों की कतार लग गयी। हालांकि, बाद में सभी यात्री अन्य मार्ग से निकल गए।

पीड़ित ग्रामीण शीतल राय, छठिया देवी, मुन्नी देवी, शांति देवी और एयूसीआई नेता राजेन्द्र शर्मा आदि ने बताया कि चार दिनों से दरवाजा से लेकर घर बारिश के पानी में डूबा हुआ है। चूल्हा तक बारिश के पानी में डूब गया है, जिसकी वजह से लोगों के घरों में खाना नहीं बन पा रहा है। बावजूद कोई जनप्रतिनिधि हाल समाचार लेने नहीं पहुंचा। सभी ने पानी को निकासी कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...