पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:छठ पूजा में सरकारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील

मदनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मदनपुर थाना परिसर में बुधवार को छठ पूजा को लेकर प्रखंड स्तरीय शांति समिति की बैठक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी की अध्यक्षता में की गयी। थानाध्यक्ष व बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह ने जिन नदियों तलाबों और छठ घाटों में भगवान सूर्य का अर्ध्यदान होता है।

उन तालाबों में सुरक्षात्मक बांस बल्ला और रस्सियों से घेराव करने, तैराकियों की तैनाती करने ,गोताखोर लोगो को रखने तथा खतरा का चिन्ह के प्रतिक लाल रंग का कपडा बांस में बांधने का निर्देश आयोजक समिति के सदस्यों को दिया गया ।छठ व्रतियों को कोई असुविधा नहीं हो। इसका ख्याल रखा जाएगा।

बैठक में यह जानकारी दी गयी कि सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। डीजे नहीं बजेगा,मेला का आयोजन नहीं होगा। श बैठक में सर्किल पुलिस निरीक्षक विजय कुमार सिंह, एस आई सुबोध कुमार, मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चौधरी, मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद, राकेश सिंह,अनिल ठकराल, बनियां पंचायत मुखिया प्रतिनिधि गुप्ता पासवान सहित अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें