पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:दुपट्‌टा के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

मदनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला थाना क्षेत्र के खिरियावां गांव की, पति बोला-कई दिनों से थी बीमार
Advertisement
Advertisement

शुक्रवार की दोपहर एक विवाहिता का शव दुपट्‌टा के फंदा से लटका मिला। जिसके बाद उसके पति ने इसे आत्महत्या बताया। जबकि विवाहिता के पिता ने इसे हत्या बताते हुए पति पर जान से मारने का आरोप लगाया। मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां गांव की है। मृतका शबा प्रवीन उसी गांव निवासी फयाज आलम की पत्नी थी।

घटना की सूचना पाकर मदनपुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शव देखकर प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतित होता है। लेकिन मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है।   मृतका के खिरियावां के मस्जिद रोड निवासी मो. फयाज आलम ने बताया कि सात से आठ महीने पहले प्रेम विवाह उसका शबा के साथ हुआ था। इधर कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। जिसका इलाज भी वह करा रहा था। शुक्रवार को वह आवश्यक काम से बाहर गया। इसी बीच शबा अपने दुपट्‌टा का फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement