पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:मदनपुर में मतदाताओं को जागरूक करेंगी जीविका दीदी

मदनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को मदनपुर प्रखंड के जीविका दीदीयों ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शपथ लिया और कहा कि हर हाल में मतदान प्रतिशत बढ़ेगा। हम मतदाताओं के बीच जाकर वोटिंग के लिए जागरूक करेंगे। अधिक से अधिक वोटिंग करने के लिए मतदाताओं को जागरूक करेंगे। एक-एक वोट के महत्व को बताएंगे।

जीविका के प्रखंड परियोजना प्रबंधक राजीव कुमार रंजन ने बताया कि जिला परियोजना प्रबंधक पवन कुमार के नेतृत्व में जागरूकता फैलाने के लिए जीविका दीदीयों ने शपथ लिया है। विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाता बुथों पर जाएं और अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोट प्रतिशत को बढाएं, इसके लिए मतदाताओं को जीविका दीदी जागरूक करेंगे।

जीविका की दीदीयों को शपथ दिलाया गया कि वे खुद वोट के महत्व को समझें और दूसरों को भी समझाएं। वोट के दिन अपने बूथ पर अवश्य जाएं और वोट करें। आपके वोट से ही सरकार बनती है। इस मौके पर अमन अख्तर, कमल दास सहित अन्य मौजूद रहे। इधर ओबरा प्रखंड में अभाविप द्वारा जागरूकता अभियान चलाकर विभिन्न क्षेत्र के लोगों को वोटिंग के लिए जागरूक किया गया।

यह कार्यक्रम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र संगठन नेता पुष्कर अग्रवाल के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को प्रेरित किया गया कि मतदाता अपने मताधिकार का निश्चित रूप से प्रयोग करें। आपका एक वोट ही वहुमूल्य हैं। जब तक आप मतदान नहीं करेंगे, तब तक आप एक स्वच्छ छवि का सरकार व एक कुशल नेता को नहीं चुन सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें