पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदनपुर:श्री राम मंदिर दिव्य धरोहर के रूप में होगा स्थापित

मदनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मदनपुर मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में अयोध्या श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए गठित अभियान समिति की एक बैठक आयोजित हुई। अध्यक्षता अनिल ठकराल ने की । बैठक में प्रखंड के 13 पंचायत से आए अभियान के कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए। अभियान के खंड निधि/ हिसाब किताब प्रमुख सुनील कुमार ने मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह के तकनीकी विषयों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

अभियान प्रमुख डॉ. संत प्रसाद ने अभियान का उद्देश्य तथा इसकी संरचना से उपस्थिति लोगों को अवगत कराया। विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष जयनंदन पांडेय ने कहा कि श्रीराम मंदिर का निर्माण लाखों राम भक्तों की कठोर तपस्या, बलिदान तथा समर्पण का प्रतिफल है। आयोजन में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के पूर्व प्रदेश प्रमुख जितेंद्र सिंह ने श्री राम मंदिर आंदोलन से लेकर मंदिर निर्माण के लिए गठित अभियान पर प्रकाश डालते हुए कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर प्रस्तावित मंदिर निर्माण, हजारों राम भक्तों की अभिलाषा, संकल्प और सौगंध की पूर्णाहुति महा अनुष्ठान है।

श्री राम जन्मभूमि पर विराट मंदिर निर्माण का महाअनुष्ठा कार्यक्रम में श्री राम मंदिर अभियान के खंड प्रमुख सुभाष पांडेय, मदनपुर पंचायत के सह प्रमुख देव नारायण प्रजापति,निधि प्रमुख ज्ञान दत्त पांडेय, सह प्रमुख - दिलीप कुमार गुप्ता, प्रचार- प्रसार प्रमुख किशन विश्वकर्मा सहित शिव शंकर बाबा,अनिल कुमार सिंह,दिग्विजय सिंह, विजय कुमार सिन्हा सहित अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser