पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:पुलिस पर हमला करने वाले दस गिरफ्तार,दुर्घटना के बाद ऑटो ड्राइवर को पीट रहे लोगों को समझाने गई पुलिस पर किया था हमला

मदनपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस पर हमला करने वाले दस आरोपियों को सलैया पुलिस दबोच लिया है। उक्त सभी को कोलहुआ गांव से ही गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में कोलहुआ निवासी रंजीत कुमार, विलास यादव, जिम्मेदार यादव, मनोज कुमार, सुनील कुमार, राहुल कुमार, बीरेंद्र कुमार, सुनील कुमार, रणविजय उर्फ अनिल व सुशील कुमार शामिल है।

सलैया थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कानून हाथ में लेने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। सलैया थाना क्षेत्र के कोलहुआ मोड़ के समीप 25 जून की शाम एक आॅटो से ग्रामीण को टक्कर लगने से जख्मी हो गया था। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा आॅटो चालक के साथ मारपीट की जा रही थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस लोगों को समझाने के लिए मौके पर पहुंची थी। तभी हमला किया।

रफीगंज पुलिस पर भी बालू माफिया ने किया था हमला

सोमवार की रात अवैध बालू खनन की सूचना पर रफीगंज थाना क्षेत्र के कजपा बालू घाट पर छापेमारी करने गई रफीगंज पुलिस पर बालू माफियाओं द्वारा हमला कर दिया गया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि अन्य फरार हो गए थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इन दिनों जिला पुलिस एक्शन में दिख रही है। लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...