पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खेत में गिरेे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चाचा की मौत, भतीजा जख्मी

मदनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बचाने में हुआ जख्मी, घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव की

बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर खेत में गिरा हुआ था। जिसकी चपेट में चाचा-भतीजा आ गए। जिसके कारण झुलसकर चाचा की मौत हो गई। जबकि भतीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव की है। मृतक 60 वर्षीय केदार यादव उसी गांव का रहने वाला था। इस घटना में मृतक का भतीजा रंजीत कुमार जख्मी हो गया। जिसका इलाज मदनपुर पीएचसी में किया जा रहा है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जिला परिषद सदस्य शंकर यादवेंदू ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए सरकार से आपदा राहत के तहत चार लाख रुपए मुआवजा की मांग की है। इधर महुआवां पंचायत के मुखिया राजेश कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों को सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़कर लाभ दिलाया जाएगा। मृतक केदार यादव अपने खेत में काम करने गया था। जहां पहले से ही बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर गिरा हुआ था, लेकिन केदार टूटे तार को नहीं देख पाया। लिहाजा वह तार की चपेट में आकर झुलसने लगा। थोड़ी ही देर में वह बेहोश हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें