पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या :मदनपुर में घरेलू कलह के बाद महिला ने बेटे के साथ दी जान

मदनपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तालाब में कूदकर किया मौत के हवाले, मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर का, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
Advertisement

घरेलू कलह से तंग आकर सोमवार की रात एक महिला ने मासूम बेटे के साथ तालाब में कूदकर जान दे दी। मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। पुलिस महिला व मासूम का शव अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है। मृतका 30 वर्षीय महिला ज्ञांती देवी उसी गांव निवासी कर्मदेव यादव  की पत्नी थी।
इस घटना में महिला के डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे विद्यानंद कुमार की भी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीण तालाब की ओर टहलने निकले तो एक महिला व मासूम का शव तालाब में देखा। जिसके बाद ग्रामीण चौंक गए और इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। इसके बाद महिला व मासूम का शव बाहर निकाला गया तो उसका शिनाख्त हुई। फिर इसकी सूचना महिला के परिजनों को दी गई।
किसी बात को लेकर परिजनों के साथ हुआ था विवाद: सूत्रों के अनुसार काफी दिन से महिला तनाव में चल रही थी। परिजनों के साथ अक्सर उसका विवाद होता रहता था। सोमवार को भी किसी बात को लेकर महिला की परिजनाें के साथ विवाद हुआ था। जिससे वह गुस्सा में थी। रात में परिजनों के सोने के बाद महिला मासूम को लेकर गांव समीप स्थित तालाब में गई और कूद गई। जिसके कारण डूबकर उसकी मौत हो गई। लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं लगी। इस मामले में मदनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement