पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महाराजगंज में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी:देर रात SDPO ने की छापेमारी, छोटे सिलेंडरों में ऑक्सीजन भर कर महंगे दाम में बेचा जा रहा था, 10 सिलेंडर जब्त, धंधेबाज गिरफ्तार

महाराजगंज/सीवान4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाराजगंज में जब्त ऑक्सीजन सिलेंडर। - Dainik Bhaskar
महाराजगंज में जब्त ऑक्सीजन सिलेंडर।

कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन के अभाव में लोग तड़प कर मर रहे हैं और सीवान के महाराजगंज में इसकी कालाबाजारी हो रही है। महाराजगंज अनुमंडल पदाधिकारी डॉ रामबाबू कुमार ने शहर के रामप्रीत मोड़ SBI बैंक के पास मेसर्स देव मशीनरी गैस दुकान में छापेमारी कर ऑक्सीजन के 10 सिलेंडर जब्त किए हैं। मौके से दुकानदार देवानंद शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है।

कोरोना महामारी में भी कालाबाजारी

SDPO पोलस्य कुमार ने बताया कि मेसर्स देव एयर ऑक्सीजन गैस दुकानदार के द्वारा कोरोना महामारी में भी ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजरी की जा रही थी। दारौंदा थाना क्षेत्र के बाल बंगरा गांव निवासी रामायण की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

बरामद सभी सिलेंडर जब्त
SDPO ने बताया कि छापेमारी के दौशरान दुकान से 10 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए हैं। इसके द्वारा छोटे-छोटे सिलेंडर में ऑक्सीजन गैस भर कर उसकी कालाबाजारी की जा रही थी। उन्होंने बताया कि बरामद सिलेंडर को जब्त कर लिया गया है। दुकानदार को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...