पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महाराजगंज:अनुमति मिली तो निकलेगा मौनिया बाबा मेले का अखाड़ा, पूजा भी होगी

महाराजगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्री महावीरी बड़ा आखाड़ा नागा जी का मठ की बैठक अखाड़ा के सचिव हरिशंकर प्रसाद के निवास स्थान पर मंगलवार की संध्या 7 बजे आयोजित की गई। बैठक अध्यक्ष कमला प्रसाद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया गया। सर्वसम्मति से तय हुआ कि महावीर जी की वार्षिकोत्सव पूजा-पाठ धूमधाम से किया जाएगा। कोरोना संकट को देखते हुए मौनिया बाबा मेले के आयोजन के संबंध में प्रशासन की अनुमति मिलने पर अखाड़ा उठाया जाएगा।

वरीय सदस्य शंकर प्रसाद कसेरा की मृत्यु पर सदस्यों ने शोक संवेदना व्यक्त कर बैठक की कार्रवाई समाप्त की गई। बैठक में अध्यक्ष कमला प्रसाद, सचिव हरिशंकर प्रसाद, उपाध्यक्ष मोहन कुमार पद्माकर, संयुक्त सचिव धर्मराज कसेरा, लाइसेंसी रामबाबू प्रसाद, उपसचिव प्रेमशंकर प्रेमी व परमेश्वर राम कोषाध्यक्ष अशोक सोनी, छोटे लाल गुप्ता ठाकुर प्रसाद कसेरा, विनोद कुमार लीला, बबलू कुमार अकेला, आदि उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें