पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहराम:महराजगंज में पहुंचा पूर्व बीडीसी सदस्य के बेटे का शव, गांव में मचा कोहराम

महाराजगंज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजगंज प्रखंड के टेघडा पंचायत के पूर्व बीडीसी सदस्य आफताब आलम को लेकर इलाज कराने दिल्ली जा रहे उनके पुत्र अकरम खान की उत्तरप्रदेश की बाराबांकी के समीप कार दुर्घटना में गुरुवार को सुबह मौत हो गयी। वहीं इस दुर्घटना में आफताब आलम, उनकी पत्नी नसीना खातुन,पुत्र आजम खान,एंव अफजल खान घायल हो गये थे। घटना की सूचना मिलते ही इष्ट मित्र  बाराबंकी रवाना हुये। अकरम का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद एबुलेंस से शुक्रवार की सुबह टेघडा पहुंचा। शव पहुंचते ही हजारों लोग अकरम के शव की एक झलक पाने के लिए व्याकुल थे।

वहीं सबकी आंखें नम थी। मृतक के शव साथ ही पिता  आफताब आलम माता नसीना खातून और भाई आजम खान,अफजल खान भी साथ में आये। उनको भी देखने के लिए लोग व्याकुल थे। जब भी आफताब आलम की आंख खुल रही थी वे अकरम को खोज रहे थे। अगल बगल के लोग ढांढ़स बढा रहे थे। विधायक हेम नारायण साह, मुखिया संध के अध्यक्ष रमेश यादव, मुखिया डा राजाराम राय,ई प्रमोद रंजन,आदि ने शोक संतप्त परिवार को सात्वंना दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser