पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोहराम:महराजगंज में पहुंचा पूर्व बीडीसी सदस्य के बेटे का शव, गांव में मचा कोहराम

महाराजगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

महाराजगंज प्रखंड के टेघडा पंचायत के पूर्व बीडीसी सदस्य आफताब आलम को लेकर इलाज कराने दिल्ली जा रहे उनके पुत्र अकरम खान की उत्तरप्रदेश की बाराबांकी के समीप कार दुर्घटना में गुरुवार को सुबह मौत हो गयी। वहीं इस दुर्घटना में आफताब आलम, उनकी पत्नी नसीना खातुन,पुत्र आजम खान,एंव अफजल खान घायल हो गये थे। घटना की सूचना मिलते ही इष्ट मित्र  बाराबंकी रवाना हुये। अकरम का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद एबुलेंस से शुक्रवार की सुबह टेघडा पहुंचा। शव पहुंचते ही हजारों लोग अकरम के शव की एक झलक पाने के लिए व्याकुल थे।

वहीं सबकी आंखें नम थी। मृतक के शव साथ ही पिता  आफताब आलम माता नसीना खातून और भाई आजम खान,अफजल खान भी साथ में आये। उनको भी देखने के लिए लोग व्याकुल थे। जब भी आफताब आलम की आंख खुल रही थी वे अकरम को खोज रहे थे। अगल बगल के लोग ढांढ़स बढा रहे थे। विधायक हेम नारायण साह, मुखिया संध के अध्यक्ष रमेश यादव, मुखिया डा राजाराम राय,ई प्रमोद रंजन,आदि ने शोक संतप्त परिवार को सात्वंना दी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement