पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग:महाराजगंज में वार्ड तीन को किया गया सील, रघुनाथपुर में 74 संदिग्धों का लिया गया सैंपल

महाराजगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत के वार्ड 3 में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद जिलाधिकारी ने वार्ड 3 को कंटेटमेंट जोन घोषित किया है। जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय के आदेश पर गुरुवार को नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने वार्ड संख्या 3 में आने जाने पर रोक लगाते हुए शहर के शहीद स्मारक चौक के समीप और नख़ास चौक पर बांस-बल्ला बांध कर सड़क को अवरूद्ध कर दिया। साथ ही अगल-बगल के वार्डो को बफर जोन घोषित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग और मस्क लगाने का सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील की।

रघुनाथपुर में 74 संदिग्धों का लिया गया सैंपल

नरहन पंचायत अन्तर्गत  हरपुर   पंचायत सरकार भवन में कोविड 19 कोरोना वायरस की 74 संदिग्ध प्रवासियों का बुधवार को सैम्पल लिया गया। वहां पर  देर शाम चिकित्सा प्रभारी डाॅ. विजय साह के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने  74 प्रवासी मजदूरों का कोरोना वायरस  जांच  के लिए सैम्पल लिया।   स्वास्थ्य प्रबंधक एम आलम ने  बताया कि  कोविड 19 कोरोना वायरस  के दौरान  लॉकडाउन में घर आए और होम क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों को संदिग्ध हाेने पर जांच कराई जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें