पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:बिहारवासियों ने अब ठान लिया है कि बिहार से महंगाई व बेरोजगारी को दूर किया जाएगा : पूर्व सांसद रामा सिंह

महनार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वैशाली के पूर्व सांसद एवं महनार विधान सभा क्षेत्र से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी वीणा सिंह के पति रामाकिशोर सिंह उर्फ रामा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को कई गावों में जनसंपर्क अभियान चलाया। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावा समर्थक एवं स्थानीय युवा व बुजुर्ग मौजूद रहें। रामा सिंह ने कहा कि बिहारवासियों ने अब ठान लिया है कि बिहार से महंगाई, बेरोजगारी को दूर करने के लिए तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा सरकार बनाएंगे।

पहली कैबिनेट मीटिंग में दस लाख युवाओं को रोजगार देना तेजस्वी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। महनार की सभी सड़कों एवं नालों का पक्कीकरण करने के साथ कानून व्यवस्था में सुधार किया जायेगा। इसके अलावे युवाओं के रोजगार के लिए स्थानीय नीति लागू कराई जायेगी। जनसंपर्क में राजद नेता पूर्व मुखिया रामस्वार्थ राय, पूर्व जिला पार्षद अविनाश राय, राजद के प्रखंड अध्यक्ष गणेश राय, युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार राय, अनुमंडल अध्यक्ष सुरेंद्र राय सहित अन्य थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें