पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निरीक्षण:नलजल व नली-गली योजना का किया गया निरीक्षण

महनार25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महनार के सीओ सह प्रभारी बीडीओ रमेश प्रसाद सिंह ने महनार प्रखंड के बासुदेवपुर चंदेल पंचायत के वार्ड संख्या तीन में मुख्यमंत्री हर घर नल का जल योजना एवं मुख्यमंत्री नली-गली योजना का भौतिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नल जल योजना का कार्य पूर्ण नहीं होने पर उन्होंने वार्ड पार्षद को जमकर फटकार लगाई और अविलंब कार्य पूर्ण करने को कहा। महनार प्रखंड के सीओ सह प्रभारी बीडीओ रमेश प्रसाद सिंह रविवार को महनार प्रखंड के बासुदेवपुर चंदेल पंचायत के वार्ड संख्या तीन पहुंचे और मुख्यमंत्री हर घर नल का जल योजना एवं मुख्यमंत्री नली-गली योजना का भौतिक सत्यापन किया। इस दौरान जहां नली-गली योजना पूर्ण पाई गई।

वहीं नल-जल योजना अधूरी मिलने पर उन्होंने मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद को जमकर फटकार लगाई। सीओ ने बताया कि नल जल योजना के तहत जो जल मीनार बनाई गई है। उस जल मीनार के नीचे अबतक केबिन का निर्माण नहीं कराया गया है।

इस संबंध में जब उन्होंने वार्ड पार्षद को फटकार लगाई तो वार्ड पार्षद द्वारा बताया गया कि समय पर मुखिया द्वारा राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा जिस कारण परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले के सभी अभिलेखों की जांच करेंगे और इस योजना में देरी के लिए भी जिम्मेवार होगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि वार्ड में नली-गली योजना पूर्ण पाई गई है।

खबरें और भी हैं...