पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:महनार में दहेज के लिए की गई विवाहिता से मारपीट

महनार2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महनार के पहाड़पुर गांव में दहेज में रुपए की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता को पति एवं ससुराल के लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे मायके वालों ने उसे इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित महिला पिंकी देवी एवं उसकी मां सुनैना देवी ने बताया कि जढुआ निवासी के पिंकी देवी की शादी महनार थाना के पहाड़पुर निवासी श्रवण शर्मा के पुत्र जितेंद्र शर्मा के साथ फरवरी 2009 में हुआ था।

दोनों को दो बच्चे भी है। पीड़ित महिला पिंकी देवी ने कहा कि शादी के एक साल बाद से ही उसके पति जितेन्द्र शर्मा एवं ससुराल के अन्य लोग पांच लाख रुपए और गाड़ी की मांग करने लगे और उसको लेकर लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा। उसने कहा कि अक्सर पति और ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट किया करते थे। इसी बात को लेकर उसके पति जितेंद्र शर्मा, श्वसुर श्रवण शर्मा, भैंसुर हरेश शर्मा, देवर उपेंद्र शर्मा, उसकी पत्नी अर्चना देवी एवं परिवार के अन्य लोगों ने बेरहमी से उसके साथ मारपीट किया। सूचना के बाद महनार पहुंचे महिला के मायके वालों ने उसे इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया और घटना की जानकारी थाना की पुलिस को भी दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें