पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद में मारपीट:महनार के हसनपुर में मारपीट दो महिलाएं समेत छह जख्मी

महनार6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हसनपुर में देर रात आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट की घटना में दो महिला समेत छह लोग घायल हो गए। सभी का इलाज महनार सीएचसी में कराया गया। एक व्यक्ति को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया।

हसनपुर में शनिवार की देर रात आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में सेवानिवृत सैनिक गौतम कुमार, गौरव कुमार, गोपी कुमार, पंकज कुमार, सुधा कुमारी, नीलू कुमारी घायल हो गई। सभी को महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं, गंभीर हालत में पंकज कुमार को हाजीपुर सदर रेफर किया गया। दोनों पक्षों की ओर से महनार थाना की पुलिस को आवेदन देकर लिखित शिकायत की है।

हसनपुर नया टोला निवासी गोविंद कुमार ने दिए गए आवेदन में कहा है कि शनिवार को अपने पिताजी, छोटे भाई एवं भतीजे एवं घर के अन्य सदस्य के साथ घर के नजदीक से भोज खाकर लौट रहे थे, तो इसी दौरान किसी ने भतीजे पंकज को धक्का दिया। इसका विरोध करने पर गांव के ही अजीत कुमार सहित दर्जनों लोगों ने अचानक लाठी डंडे हमला कर मेरे परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट की और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस दोनों पक्षों से प्राप्त आवेदन के आधार पर घटना की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...