पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्मसमर्पण:रसलपुर हबीब में युवती को जिंदा जलाए जाने के मामले के मुख्य आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

महनार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देसरी थाना चांदपुरा ओपी के रसलपुर हबीब गांव में युवती को जिंदा जलाए जाने के मामले के मुख्य आरोपी सतीश कुमार ने बुधवार की शाम 5:00 बजे स्टेशन रोड स्थित महनार के एसडीपीओ कार्यालय में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। बुधवार की संध्या 5:00 बजे चांदपुरा ओपी के रसलपुर हबीब गांव में युवती को जिंदा जलाए जाने के मुख्य आरोपी रसलपुर हबीब गांव निवासी विनय राय के पुत्र सतीश कुमार ने महनार के स्टेशन रोड स्थित एसडीपीओ कार्यालय में आत्मसमर्पण कर दिया। सतीश कुमार ने कुमार एसडीपीओ कार्यालय में एक-दो लोगों के साथ पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले किया।

उसने मीडियाकर्मियों से कहा वह निर्दोष है और उसे इस मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। सतीश कुमार ने कहा घटना के दिन वह पटना सिटी में अपने ननिहाल में था। उसने कहा उसे न्याय मिले इसी भरोसे के साथ वह पुलिस के सामने खुद को हाजिर कर रहा है। सतीश कुमार के आत्मसमर्पण के बाद एसडीपीओ एसके पंजियार ने उसका बयान लिया। जब मीडियाकर्मियों ने एसडीपीओ से सवाल पूछना चाहा तो एसडीपीओ ने बात करने से इंकार कर दिया। बताया गया कि उक्त कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर स्पेशल टीम के रूप में काम कर रही डीआईयू टीम लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित जगहों एवं रिश्तेदारों आदि के यहां लगातार छापेमारी कर रही थी।

जिसके बाद आरोपी ने एसडीपीओ के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर लगातार पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे थे। पूर्व में इस मामले में लापरवाही को लेकर चांदपुरा ओपी अध्यक्ष को एसपी ने निलंबित कर दिया था। यहां यह उल्लेखनीय है कि 30 अक्टूबर को रसलपुर हबीब गांव में एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था। इस घटना को लेकर 2 नवंबर को सतीश कुमार सहित अन्य आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इलाज के दौरान 15 नवंबर की रात में युवती की मौत पीएमसीएच में हो गई थी। दो दिनों पूर्व ही पुलिस ने इस घटना के एक आरोपी चंदन कुमार को बिदुपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें