पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहायता राशि:महनार में वज्रपात से मौत के 24 घंटे के अंदर सीओ ने अनुग्रह सहायता राशि दी

महनार25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महनार प्रखंड के वासुदेव चंदेल पंचायत के वार्ड संख्या दो की वार्ड सदस्य के पति 33 वर्षीय बिंदेश्वर राय की वज्रपात से हुई मौत के 24 घंटे के अंदर महनार के सीओ रमेश प्रसाद सिंह ने घर पर पहुंच कर चार लाख रुपए की अनुग्रह सहायता राशि का चेक उनके निकटतम आश्रित उनकी पत्नी को दिया।

सीओ रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि महनार प्रखंड के बासुदेवपुर चंदेल पंचायत के वार्ड संख्या दो कि वार्ड सदस्य प्रतिमा कुमारी के पति बिंदेश्वर राय की मौत वज्रपात से हो गई थी। इस घटना के 24 घंटे के अंदर ही सभी प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए बासुदेवपुर चंदेल पंचायत पहुंचकर उन्होंने मृतक बिंदेश्वर राय के निकटतम आश्रित व उनकी पत्नी प्रतिमा कुमारी को चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि का चेक प्रदान किया। उन्होंने बताया कि वह बिंदेश्वर राय के घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पहले सभी परिजनों के बीच मास्क का वितरण किए। उसके बाद उनकी पत्नी प्रतिमा कुमारी को अनुग्रह राशि का चेक प्रदान की गई।

इस दौरान उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करने की अपील करते हुए लोगों को जागरूक भी किया। उल्लेखनीय है कि बिंदेश्वर राय का शव शनिवार को बासुदेवपुर चंदेल पंचायत के चौर में गड्ढे में पड़ा मिला था। वह शुक्रवार को घर से खेत के लिए निकले थे, लेकिन वह शुक्रवार को नहीं लौटे तो परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान उनका शव चौर में झुलसा हुआ मिला था।

खबरें और भी हैं...