पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौैसले:बिजली टावर निर्माण स्थल पर 8 नकाबपोशों ने फायरिंग की और पोकलेन मशीन काे फूंक डाला

मकेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मचारियों से मारपीट भी की, अपराधियों द्वारा लेवी की मांग करने से कर्मियों ने किया इनकार

सारण व वैशाली जिले के सीमावर्ती मकेर थाना क्षेत्रांतर्गत भाथा दियारा में बिजली टावर निर्माण कर रही कंपनी के पोकलेन मशीन तथा जनरेटर को नकाबपोश आधा दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में पोकलेन मशीन चालक डेरनी थाना क्षेत्र के बलि टोला गांव निवासी भिखारी राय का पुत्र ओम प्रकाश राय ने बताया कि बुधवार रात करीब डेढ़ बजे आठ की संख्या में नकाबपोश अपराधी पहुंच गए और कर्मचारियों के पैर पर कुंदा से मार दो राउंड फायरिंग की। जिससे डरकर सभी कर्मी भागकर जान बचाई।

सीवान जिला के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी पुर गांव निवासी प्रभुनाथ सिंह का पुत्र प्रोजेक्ट सुपरवाइजर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि केआरआरटीपीएल साउथ की कंपनी द्वारा गत डेढ़ माह से बिजली का टावर लगाने का काम कर रहा है। अचानक बुधवार रात में आठ की संख्या में पहुंचे अपराधियों द्वारा पहले वैशाली जिला के वैशाली थाना व मकेर सीमावर्ती क्षेत्र में चल रहे साइड पर पहुंच कर्मियों से जनकारी लिया।

वहीं एक कर्मी को दो चार थप्पड़ मारा जिससे सभी कर्मी भाग निकले। फिर सभी अपराधी मकेर के भाथा साइड पर पहुंचे और पोकलेन मशीन चालक को बंदूक के कुंदा से पैर पर मारा।और एक फायरिंग किया। फिर पाइलिंग कर रहे कर्मी के पास पहुंच दूसरी फायरिंग की गयी।

डेढ़ माह से चल रहा काम

सुपरवाइजर मनोज कुमार सिंह चालक ओम प्रकाश राय तथा साइड सुपरवाइजर ने कहा कि गत डेढ़ माह से काम चल रहा है।लेकिन आज तक किसी व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार की लेवी की मांग नहीं की गयी।

घटना स्थल का निरीक्षण

डीएम नीलेश रामचन्द्र देवरे व एसपी संतोष कुमार ने कंपनी पदाधिकारी व कर्मियों से घटना की जनकारी ली। डीएम तथा एसपी ने लेवी, काम ब्रेक करने समेत कई अहम जनकारी ली गयी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें