पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी की मांग:देवी-देवताओं पर टिप्पणी करना हिन्दुओं की भावनाओं पर ठेस पहुंचाने की कोशिश

मखदुमपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मखदुमपुर विधायक के वायरल वीडियो को लेकर निकाला आक्रोश मार्च

विधायक सतीश कुमार दास के एक वायरल वीडियो से यहां खलबली मची है। दरअसल वायरल वीडियो में विधायक एक जनसभा में हिंदुओं के देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक शब्द प्रयोग कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद यहां खासकर हिंदुवादी संगठन के लोग काफी आक्रोशित हैं। रविवार को वीडियो के विरोध में अखंड भारत मोर्चा के सदस्यों ने शहर में एक आक्रोश मार्च निकालकर यहां अरवल मोड़ पर विधायक सतीश दास का पुतला दहन कर तीव्र आक्रोश प्रकट किया।

मोर्चा के संयोजक एवं वार्ड पार्षद मुकेश मिश्र ने बताया कि हिन्दुओं की आस्था पर कुठाराघात करने वाले विधायक सतीश दास पर प्रशासन शीघ्र कानूनी कार्रवाई करे नहीं तो हिन्दू समाज अपना आक्रोश प्रकट करने के लिए कोई भी कदम उठा सकता है। मुकेश मिश्र ने कहा कि विधायक ने वीडियो में जिस तरह से हिन्दुओं की आस्था के साथ घृणित मजाक किया है, यह करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं को चाेटिल करने वाला है। इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका संगठन न्याय के लिए न्यायालय के शरण में भी जाएगा। इधर सामाजिक कार्यकर्ता प्रह्लाद भारद्वाज ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आरजेडी से उन्हें निष्कासित करने की मांग की है।

इसी प्रकार आक्रोश प्रकट करते हुए युवा नेता सुमित सरकार ने कहा कि विदेशी हिन्दू विरोधी ताकतों के इशारे पर एक साजिश के तहत विधायक ने हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर करोड़ो हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। आक्रोश मार्च में पुरुषोत्तम राज, रौशन कुमार, भाजपा नेता विजय सत्कार, अनिल ठाकुर, कुंदन क्रांतिकारी, अजय चौरसिया, नीतेश साहू,मनीष केशरी सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser