पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:बेतिया पुलिस ने छापेमारी कर साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, 36 लाख रुपए बरामद

मांझा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर गिरोह में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

बेतिया और मांझा पुलिस ने संयुक्त रूप से मांझा थाना क्षेत्र के ब्लॉक कॉलोनी में छापेमारी कर 35 लाख 60 हजार रुपये के साथ एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश को बेतिया पुलिस अपने साथ लेकर चली गई।वहीं उसने पूछताछ में अपने कई साथियों के नाम बताया है।जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बेतिया में साइबर अपराधी पर फर्जीवाड़ा का मामला दर्ज हुआ था।
इस तरह पकड़ में आया मोहम्मद आजम
बेतिया पुलिस के टेक्निकल सेल ने मामला दर्ज होने के बाद नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया।कुछ दिन बाद जैसे ही नंबर लोकेट हुआ इसके आधार पर पुलिस ने बेतिया के दो युवक को गिरफ्तार किया।पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने गिरोह के मास्टरमाइंड मोहम्मद आजम के बारे में बताया जिसके बाद बेतिया और मांझा पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मोहम्मद आजम को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 35 लाख 60 हजार रुपया बरामद हुआ।
खाते को किया गया सील,जांच होगी अबतक कितने का हुआ गई फर्जीवाड़ा
पुलिस ने बताया कि आजम के बैंक खातों को सील कर दिया गया है।उसकी जांच की जा रही है अबतक उसने फर्जीवाड़ा कर कितने रूपए ठगे है। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ करने के बाद बेतिया पुलिस उसे अपने साथ लेकर रवाना हो गई। इस संबंध में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार साइबर अपराधी के स्वजनों के एकाउंट को खंगाल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें