पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही बस ने रिक्शा चालक को कुचला, मौत, आधा घंटा हाइवे जाम

मांझा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समय पकड़ने के लिए बस चालक गति सीमा का नहीं रखते ध्यान,आए दिन हो रहे हादसे

तेज रफ्तार यात्री बस ने एक रिक्शा चालक को रौंद डाला।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुइया मोड़ के समीप एनएच 27 की है। हादसे के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं बस चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। बस के टक्कर से रिक्शा हवा में उछल कुछ दूरी पर जा गिरा।
घर से निकलने के कुछ देर बाद ही परिजनों को मिली मौत की खबर
मांझा थाना क्षेत्र के गौसिया डुमरिया गांव निवासी मल्लू साह उर्फ तूफानी साह रोजी रोटी की तलाश में अपनी रिक्शा लेकर शहर में आ रहा था।इसी दौरान दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही यात्री बस ने मांझागढ़ थाना क्षेत्र भड़कुइया मोड़ के समीप रिक्शा टक्कर मार दी।जिसमें मल्लू साह उर्फ तूफानी साह की मौत हो गई। रिक्शा चालक को तीन पुत्री और तीन पुत्र है। हादसे लेे बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।जिसके बाद मृतक की पहचान कर घरवालों को बताया गया।
हादसे के बाद मुआवजा की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग
इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और मुआवजा की मांग करते हुए आधे घंटे के लिए हाईवे को जाम कर दिया।बाद में पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया ।इसके बाद यातायात बहाल हो सका। वहीं इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि दिल्ली जाने वाली बसों से ज्यादा हादसे हो रहे है। समय पकड़ने के लिए चालक वाहन तेज चलाते है।

कोंहवा मोड़ के पास चलती बस से हाईवे पर गिरकर किशोर गंभीर रूप से घायल
सासामुसा।नगर थाने के एनएच 27 पर कोंहवा मोड़ के पास चलती बस से गिरकर एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है । स्थानीय लोगों के द्वारा घायल किशोर के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। घटना में घायल किशोर कुचायकोट थाने के हेम बरदाहा गांव के निवासी सूरज यादव के 14 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार है। घायल किशोर के परिजनों ने बताया कि वह गोपालगंज से एक निजी बस से गांव आ रहा था। रास्ते में कोंहवा मोड़ के पास बस में सवार यात्री को उतारने के बाद बस चली तो गेट पर खड़ा किशोर झटके के साथ हाईवे पर गिर गया। हाईवे पर गिरने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दूसरा हादसा - तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल डाला।जिसमें दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार कही जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने कोइनी के समीप बाइक में टक्कर मार दी।जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।इस हादसे के बाद काफी देर तक अफरा तफरी मची रही।घटना के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा।पुलिस वाहन चालक की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है। हाईवे पर 12 दिन में पांच बड़े हादसे हुए जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत 27 मार्च को हुई थी।वहीं तीन मार्च को तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई थी।जबकि ट्रक और कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें