पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मांझा के दो की मौत

मांझा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दो चेचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई । वहीं एक अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया । उल्लेखनीय है कि गुरुवार की रात्रि मुजौना गांव के हीरालाल यादव के पुत्र कृष्णा यादव (27) व उनके भाई दरोगा चौधरी के पुत्र सुभाष यादव (21) जयपुर में निजी व्यवसाय करते थे । वहीं पथरा गांव के रामनाथ भगत का लड़का रमेन्द्र प्रसाद (30) भी उक्त दोनों के साथ रहता था । गुरुवार की रात्रि वे अपने निजी कार से तीनों युवक घर छठ पूजा में शामिल होने के लिए लौट रहे थे ।

तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पारो थाना क्षेत्र के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई । इस दौरान कार में सवार कृष्णा यादव व सुभाष यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं रमेन्द्र भगत गम्भीर रूप से घायल हो गया । गश्ती करने निकली स्थानीय पुलिस ने खाई में गिरी कार को देखा । घायल युवक झाड़ी में फंस गया था जिसके चिल्लाने पर पुलिस ने उसे निकाला वअस्पताल पहुंचाया । वहीं मृत दो युवक के शव को भी कार के अंदर से निकाला गया । इसकी सूचना पुलिस के माध्यम से ही परिवार को दी गई ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें