पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:मांझी में दूध के केन से 79 लीटर शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

मांझी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बलिया मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मी ने बाइकसवार से पूछताछ की तो पकड़ा गया

शराब के तस्कर पुलिस से बचने के लिए तस्करी के अजब-गजब तरीके अपना रहे हैं। मांझी पुलिस ने बलिया मोड़ से गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार किया जो दूध के चार केन में अंग्रेजी शराब छिपाकर यूपी से ला रहा था। पुलिस ने शराब सहित उसकी बाइक भी जब्त कर ली।

थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को झांसा देने के उद्देश्य से चार केन के अंदर ऊपरी हिस्से में बड़ी जुगत से बना कर सेट किये गए डब्बे में थोड़ा थोड़ा दूध डाल दिया गया था। जो स्पेशल शराब तस्करी के लिए ही बनाया गया था। बलिया मोड़ पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने शक होने पर बाइक चालक को रोककर पूछताछ की तो युवक ने बनावटी मुस्कुराहट के साथ जवाब दिया दूध है सर।

मगर पुलिस को मिली सूचना पक्की थी। जब केन में हाथ डाला गया तो सच्चाई सामने आते देख तस्कर के होश गए और वहां मौजूद लोग भौंचक्के रह गए। केन में विभिन्न ब्रांड के कुल 79 लीटर शराब जब्त किया गया।

जिसकी कीमत बाजार में लगभग 50 हजार रुपये बतायी जाती है। गिरफ्तार युवक यूपी के बांसडीह निवासी चंद्रदीप यादव का पुत्र अभिषेक यादव है जो बरामद शराब को रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेमरिया के आस-पास दूसरे युवक को डिलीवर करने के लिए ले जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें