पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटपाट के बाद हत्या:मांझी में बेटी को दामाद के यहां पहुंचा लौट रहे पिता की लूटपाट के बाद हत्या

मांझी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुजरात से लौट रहे गायब अधेड़ का पांचवें दिन एकमा में रेलवे लाइन के बीच पानी में मिला शव

सूरत (गुजरात) से छपरा जंक्शन पर पहुंचने के बाद छपरा से गांव आने के क्रम में गायब होने और घर नही पहुंचे 54 वर्षीय कृष्णा प्रसाद बिन का शव पांचवे दिन गुरुवार को एकमा थाना क्षेत्र के माने ढाला से 100 मीटर उतर छपरा-सीवान मुख्य मार्ग और रेलवे लाइन के बीच पानी भरे गढ्ढे में उपलाता मिला। जब स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं शव मिलने की सूचना और पहचान होने के बाद मृतक के परिवार में हाहाकार मच गया। इस बीच जानकारी मिलते हीं एकमा और दाउदपुर थाना पुलिस भी घटना-स्थल पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। मृतक का शव पूरी तरह फूल गया था। वहीं चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं। जिससे हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। बता दें कि दाउदपुर थाना क्षेत्र के बंगरा बिन टोलिया निवासी 54 वर्षीय कृष्णा प्रसाद बिन विगत 16 दिसंबर को अपनी विवाहित पुत्री आरती को दामाद सुजीत कुमार रावत के पास सूरत पहुंचा कर लौट रहे थे। 7 जनवरी को उन्होंने ताप्ती गंगा एक्प्रेस ट्रेन पकड़ी और 8 जनवरी की शाम छपरा जंक्शन पर उतरने के बाद ऑटो पकड़ते हुए बेटे को फोन किया था वे एक सवारी गाड़ी में बैठ कर दाउदपुर पहुंच रहे हैं। इधर परिजन मोटरसाइकिल लेकर दाउदपुर में शुक्रवार की देर शाम करीब 10 बजे तक उनके आने का इंतजार करते रहे। फोन पर सम्पर्क किया तो बंद बताने लगा।

10 जनवरी को परिजनों ने थाने में आवेदन देकर अनहोनी की जतायी थी आशंका

अनुनय-विनय के बाद गुमशुदगी का दर्ज किया गया था मामला
किसी अनहोनी की आशंका से परेशान होकर परिजनों ने 10 जनवरी को भगवान बाजार थाना में आवेदन देकर सुरक्षित ढूंढ निकालने की गुहार लगाई। परिजनों ने बताया कि पहले तो पुलिस ने आवेदन लेने से आनाकानी की। काफी अनुनय-विनय के बाद गुमशुदगी का सनहा दर्ज किया। उसके बाद कोई छानबीन नही की। इस बीच रास्ते में गायब होने की जानकारी मिलने के बाद पुत्री आरती अपने पति के साथ मायके के लिए रवाना हो गई थी। जो गुरुवार को मायके पहुंच गई। इसी बीच पिता का शव बरामद होने की जानकारी मिलने पर दहाड़ मार कर रोने लगी।

पांच मोबाइल और 1500 रुपए थे पास में
ससुर के गायब होने पर परेशान पत्नी के साथ ससुराल पहुंचे दामाद सुजीत कुमार रावत ने बताया कि जब उन्होंने ट्रेन पकड़ाया था उनके पास मात्र करीब 15 सौ रुपये नगद, बैग में बिस्किट, साबुन आदि व कुछ आवश्यक कपड़े थे। इसके अलावे पांच मोबाइल फोन थे। जिनमें से दो उनके थे और शेष सूरत में रहने वाले दूसरे लोगों ने अपने घर पहुंचाने के लिए दिए थे। पोस्टमार्टम के बाद जब शव दरवाजे पर पहुंचा तो वृद्ध मां रामपति कुंवर, पत्नी झलरी देवी, बेटी आरती की हालत बिगड़ने लगी।

कटरा में विवाहिता ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

छपरा| शहर के भगवान बाजार थानांतर्गत कटरा बाजार मोहल्ला स्थित एसडीएस कालेज के सामने राजाजी गली स्थित एक घर में दोपहड़ के समय एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छत्रधारी बाजार मोहल्ला निवासी अजय कुमार की 20 वर्षीय पत्नी आरती देवी बतायी गई है। मृतका अपने पति अजय के साथ भगवान बाजार थाना क्षेत्र के कटरा बाजार मोहल्ला के एसडीएस कालेज के सामने राजाजी गली में किराए के मकान में रहती थी। उसने दोपहड़ में पति के घर से जाने के बाद दुपट्टे से फंदा बनाकर पंखे के सहारे खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद घरवालो ने उसे कमरे में फंदे पर झूलते पाया। जिसके बाद इस बात की सूचना उसके पति को दी गई। सूचना मिलते ही उसका पति अजय वहां पहुंचा जिसके बाद इस बात की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser