पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:प्रेम विवाह कर लाैटे युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका समेत 3 घायल

मांझी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांझी के डुमरी की घटना, पड़ोसी और ससुरालवालों पर लगा आरोप, पुलिस कर रही जांच

स्थानीय थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में शनिवार के दिन को प्रेम-प्रसंग में पीट-पीट कर प्रेमी युवक की हत्या कर दी गई। जबकि जमकर हुई मारपीट की इस घटना में मृतक के माता- पिता व प्रेमिका भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उठाकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार डुमरी निवासी शिवनाथ साह के पुत्र चंदन कुमार एवं उसी गांव की ज्योति कुमारी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच घर वालों ने युवती की शादी कोपा थाना क्षेत्र बसडीला गांव में कर दी। शादी के बाद भी दोनों का प्रेम कम नहीं हुआ।

दोनों हमेशा मिलते थे। एक दिन लड़की ससुराल से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और दोनों बंगलोर जाकर रहने लगे। कुछ दिन बीत जाने के बाद पुनः दोनों प्रेमी युगल अपने निवास स्थान डुमरी आ पहुंचे। यह लड़की के घरवालों को नागवार गुजरा। बातों- बातों में दोनों पक्ष उलझ गए और मारपीट शुरू हो गई और लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें प्रेमी- युगल सहित युवक की मां पानपती देवी व पिता शिवनाथ साह भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने मारपीट की घटना में शामिल चार आरोपितों का किया गिरफ्तार
चोट लगने के कारण प्रेमी चंदन कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। वहीं मृतक चंदन के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट की घटना शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।

शीतलपुर में तकिया से मुंह दबा पत्नी की हत्या

दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव में एक मकान के अंदर करीब 50 घंटे से मृत महिला का शव मिला है। शनिवार को जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने महिला की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही दाउदपुर पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई और मृत महिला की पहचान कर छानबीन शुरू कर दी। साथ पुलिस ने शव पर चौकीदार का पहरा लगा दिया। प्रथमदृष्टया पुलिस को लोगों ने बताया कि आरोपित पति ने तकिया से मुंह दबा कर मार दिया है और फरार हो गया है।

घटना के बाद महिला के पति घर से फरार बताया जाता है। जानकारी के अनुसार शीतलपुर गांव की हरिजन बस्ती निवासी ललन मांझी का पुत्र लाल मोहन मांझी बिना जानकारी दिए तीन दिन से अपनी मृत पत्नी संगीता देवी को छोड़ फरार है। जब मकान की तलाशी ली गई तो मृत महिला का शव कमरे में बंद पड़ा मिला। उसके बाद मामले की छानबीन करते हुए पुलिस मृतिका के पति की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लालमोहन मांझी ने दो शादी की है। जिसकी पहली पत्नी सरस्वती देवी से दो पुत्र नीतीश और नितिन हैं। पहली पत्नी को छोड़ कर उसने दूसरी शादी संगीता से विगत वर्ष 15 अगस्त 2020 को मंदिर में कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser