हादसा / मांझी माली तालाब में डूबने से वृद्ध की मौत, पैर फिसलने से डूबने की जताई जा रही आशंका

Old man dies due to drowning in Manjhi Mali pond, fear of drowning due to foot slipping
X
Old man dies due to drowning in Manjhi Mali pond, fear of drowning due to foot slipping

  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

मांझी. मांझी माली टोला के पास तालाब में डूबने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक माली टोला निवासी टियांई डोम का पुत्र मैनेजर डोम बताया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मैनेजर डोम सोमवार की देर शाम एक श्राद्ध यज्ञ में भोजन कर वापस लौटने के बाद सो गया था। सुबह में लोग जब शौच करने के लिए बाहर निकले और जब तालाब के पास पहुंचे तो शव को तैरते देख शोर मचाया। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मिली जानकारी के बाद पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। ऐसी चर्चा  है कि मृतक के घर के बगल में ही तलाब है। रात में शौच करने गया होगा और पैर फिसल जाने के कारण पानी में गिर गया होगा। जिससे डूबने के कारण उसकी मौत हो गई।
सर्पदंश से इकलौते पुत्र की मौत, मचा कोहराम
बनियापुर थाना क्षेत्र के कटसा गांव में सर्पदंश  से एक चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। जिस घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक परमात्मा साह का चार वर्षीय पुत्र प्रियांशू कुमार बताया जाता है। वह माता पिता का इकलौता सन्तान था। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मासूम बच्चा घर मे खेल रहा था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना