पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों के हौसले बुलंद:गरांयगांव में दो घरों में चोरी, एक लाख कैश व दो लाख का सामान ले उड़े चोर

मंसूरचक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंसूरचक थाना क्षेत्र के गरांयगांव में शनिवार रात अज्ञात चोरों ने दो घरों में चोरी कर नगदी सहित करीब तीन लाख से अधिक मूल्य के सामानों की चोरी कर ली। घटना के संबंध में पीङित विष्णुदेव झा ने बताया कि शनिवार की रात हम लोग खाना खाकर सो गए और रविवार सुबह जब उठे तो देखा कि दरवाजे पर स्थित कमरे का ताला टूटा हुआ था।

बताया कि जब अंदर देखा तो दो ट्रंक का ताला टूटा हुआ था और सामान घर के अंदर और बाहर बिखरा पड़ा था। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने करीब 25 ग्राम सोने के गहने, 100 ग्राम चांदी के गहने और सिक्के,20 किलो पीतल के बर्तन के साथ साथ कपङे और अन्य सामानों की चोरी कर लिया।

वहीं पड़ाेसी दिलीप झा के घर में भी चोरों ने सोने चांदी के गहने, नगदी और नए कपड़ों की चोरी कर ली। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह व एएसआई धनंजय पांडेय दल बल के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें