पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक का शव बरामद:मंसूरचक के आगापुर कोठी घाट से युवक का शव बरामद, भरौल गांव का साहिल है

मंसूरचक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बछवाड़ा का निवासी था युवक, कुछ दिन पहले ही हुई थी पिता की मौत, तब से अवसाद में था

मंसूरचक थाना क्षेत्र के आगापुर कोठी घाट से रविवार दोपहर पुलिस ने एक युवक को शव बरामद किया। बरामद शव की पहचान सीमावर्ती बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल गांव के वार्ड संख्या 3 निवासी मरहूम आबादुल खां के 17 वर्षीय पुत्र साहिल के रूप में की गई।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक के पिता कैंसर से पीड़ित थे और दस दिन पूर्व उनकी मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद मृतक साहिल का अपने परिजनों के साथ दो दिन पूर्व घरेलू विवाद हुआ था और शनिवार को समसा पुल से उसने बलान नदी में छलांग लगा दी थी।

स्थानीय लोगों के अनुसार, युवक ने गुस्से में आकर शायद आत्महत्या कर ली। मृतक का बड़ा भाई सऊदी अरब में रहता है। दूसरी ओर मंसूरचक थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि स्नान करने के दौरान उक्त युवक की मौत डूबने से रविवार को हो गई है।

सीमा विवाद के कारण नदी में दो तीन घंटे तक तैरता रहा शव
बछवाड़ा और मंसूरचक पुलिस के बीच सीमा विवाद के कारण नदी में दो तीन घंटे तक शव तैरता रहा। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर मंसूरचक पुलिस ने शव को निकाल अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। वहीं कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर महतो, राजद प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र रजक आदि लोगों ने बताया कि शनिवार को पुल पर से युवक के छलांग लगाने के बाद प्रशासन को घटना की त्वरित जानकारी दी गई थी। इसके बावजूद युवक की खोजबीन में प्रशासन ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और घटनास्थल पर उपस्थिति मात्र दर्ज कराकर वापस लौट गई।

खबरें और भी हैं...