गोली मारकर हत्या:मंसूरचक के युवक की वैशाली जिले में गोली मारकर हत्या

मंसूरचक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपतौल पंचायत अंतर्गत बीरगंज निवासी किसान विन्देश्वरी महतो के 26 वर्षीय पुत्र अमित कुमार की शुक्रवार को वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी के आलमपुर गांव में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। माैत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

परिजनों ने बताया कि अमित एल एंड टी फाईनेंस कंपनी में कार्यरत था और शुक्रवार की दोपहर आलमपुर गांव से रुपए कलेक्शन कर वापस लौट रहा था तभी यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। अमित चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। शुक्रवार देर रात अमित का शव वीरगंज स्थित आवास पर पहुंचते ही पिता विन्देश्वरी महतो, मां भगिया देवी, भाई सुबोध व प्रमोद दहाड़ें मारकर रोने लगे।

मां बार-बार अपने बेटे के शव से लिपट कर बेहोश हो जाती थी। उपस्थित आस पास के लोगों की आंखें नम हो गई। शनिवार को बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता ने वीरगंज पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से मिलकर ढांढ़स बंधाया और हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

उन्होंने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई के लिए वरीय पदाधिकारियों से बात करेंगे। विधायक के साथ जदयू नेता गंगा चौधरी, मनोज गुप्ता, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर महतो, सीपीआई नेता विन्देश्वरी महतो, पप्पू साह, महेश साह, पैक्स अध्यक्ष विजय महतो, सरपंच महेंद्र राय आदि लोगों ने भी घटना पर गहरा दुःख जताया।

खबरें और भी हैं...