पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मंसूरचक में दो बाइक की चोरी, एफआईआर

मंसूरचक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंसूरचक थाना क्षेत्र में दो बाइक चोरी का मामला सामने आया है। सोमवार को मंसूरचक पंचायत भवन गेट के बाहर से एवं गुरदासपुर भट्ठा चौक के निकट मंसूरचक दलसिंहसराय सड़क से अज्ञात चोरों ने बाइक की चोरी कर ली। घटना के संबंध में आलमचक गांव निवासी शिवजी शाह के पुत्र राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वो अपनी बाइक से मंसूरचक पंचायत भवन सरपंच से मिलने गया था। दोपहर करीब एक बजे दिन में मोटरसाइकिल पंचायत भवन के गेट पर लगाकर अंदर गया था। वापस आने पर गाड़ी गायब थी।

काफी खोजबीन करने पर नहीं पता चलने पर पुलिस को लिखित सूचना दी। वहीं दूसरी ओर गुरुदासपुर गांव निवासी स्व जुनाव अली का पुत्र मो सुलेमान ने बताया कि वो अपनी बाइक से संध्या करीब पांच बजे भट्ठा चौक के निकट खेत के सामने सड़क पर लगाकर अपने परवल खेत में स्प्रे करने गया था। स्प्रे कर वापस लौटने पर गाड़ी अपने स्थान से गायब था। काफी खोजबीन करने पता नहीं चलने पर मंसूरचक थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मंसूरचक पुलिस दोनों घटना की प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें