शराब तस्कर पर कार्रवाई:कार में मिली 13 कार्टन अंग्रेजी शराब चार युवक गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज

मशरक9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मशरक थाना क्षेत्र के एसएच-90 पर पुलिस ने शराब व कार की जब्त

मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही एस एच-90 पर थाना पुलिस ने एक कार से 13 कार्टन शराब जब्त की है। शराब के साथ चार संलिप्त युवकों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि सूचना मिली की एस एच-90 पर शराब की खेप आने वाली है।

उसी को लेकर जमादार अजय कुमार सिंह के साथ हाईवे पर गहन जांच अभियान चलाया गया। जिसमें सपही गांव के पास लाल रंग की चार चक्का वाहन को जांच के लिए रोका गया तो युवक जांच से आनाकानी करने लगा। पुलिस बल की मदद से जांच-पड़ताल की गई तो कार की डिक्की में शराब बरामद किया गया। जब्त शराब में 13 कार्टून अंग्रेजी शराब हैं। जिसमें 180 एमएल का फ्रूटी पैक 624 पीस हैं जो 110 लीटर के करीब है। कार में सवार चारों युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

पूछताछ के दौरान चारों की पहचान मशरक थाना मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा चौहान टोला गांव निवासी आतिस कुमार सिंह, सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलिया पोखर गांव निवासी विशाल कुमार शर्मा एवं अंकुर सिंह जबकि तरवारा थाना क्षेत्र के तरवारा गांव निवासी सोनू तिवारी बताया जाता है। वहीं जब्त वाहन बीआर-29ए एम 9990 हैं। इस मामले में थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर चारों गिरफ्तार युवकों को मंडल कारा छपरा भेज दिया।

खबरें और भी हैं...