पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मशरक में 12 घंटे से गायब अधेड़ की गला दबा पानी में डुबा की हत्या, शव को तालाब में फेंका

मशरक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद रोते परिजन।
  • जिले में अलग-अलग स्थान पर चार लोगों की ले ली गई जान, प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा, मामले की जांच पड़ताल शुरू

मशरक थाना क्षेत्र के गनौली में घर से 12 घंटे पहले गायब अधेड़ की दुश्मनों ने हत्या कर शव को छठघाट के पास पोखरा में फेंक दिया। मृतक का शव थाना पुलिस मौके पर पहुच पोखरा से बरामद कर लिया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। कहीं चोट की निशानी अभी नहीं मिली है। अंदेशा है कि गला दबाकर पानी में डुबोकर मार दिया गया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अपने नौ पड़ोसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मृतक मशरक थाना क्षेत्र के गनौली गांव निवासी स्व. ठाकुर महतो का पुत्र पीटर महतो है। परिजनों के अनुसार पीटर महतो सोमवार के शाम से अचानक गायब हो गए थे, जिनकी खोजबीन परिजन करते रहे, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला। देर रात तक इंतजार किया गया लेकिन वे घर नहीं आए। मंगलवार को सुबह में गांव वालों से उन्हें पता चला कि गनौली गांव स्थित छठ घाट के पोखर में उनका शव पड़ा हुआ है। इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

दहेज के लिए मशरक और सोनपुर में विवाहिता को फंदा लगाकर मार डाला
सोनपुर के बाकरगंज मोहल्ले में दहेज के लिए ससुराल वालों ने दहेज के लिए एक नवविवाहिता की हत्या कर दी। महिला का शव उसके कमरे से फंदे पर लटकते हुए पाया गया। मृतका सोनपुर के बाकरगंज निवासी गुड्डू कुमार की 19 वर्षीय पत्नी मनीषा कुमारी थी। पिता ने दामाद समेत 7 लोगों को अभियुक्त बनाया है। इस मामले में मृतका के पिता वैशाली जिला के राजापाकर के बनघरा गांव निवासी रामरतन सिंह के द्वारा दहेज के लिए उनकी पुत्री की हत्या की बात बताई गई है प्राथमिकी में उनके द्वारा बताया गया है कि बीते वर्ष उनके द्वारा हिंदू रीति रिवाज से अपनी पुत्री की शादी दान-दहेज के साथ की गई थी, लेकिन ससुराल वाले पुन: दहेज के लिए मांग कर रहे थे। जिसको लेकर उनके द्वारा उनके पुत्री की हत्या की गई है। उनके द्वारा अपने दामाद गुड्डू कुमार, उनके माता-पिता, दो भाई एवं दो बहनों को नामजद किया गया है।

पारिवारिक झगड़ा से ऊब कर महिला ने दी जान
मशरक|
मशरक पूरब टोला गांव में नवविवाहिता महिला ने पारिवारिक झगड़ों से ऊब कर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला है कि मशरक पूरब टोला गांव निवासी जमालुद्दीन साई के पुत्र शहजाद साई की पत्नी शबनम खातून ने पारिवारिक झगड़ों से परेशान फांसी लगाकर हत्या कर ली। जब नव विवाहिता द्वारा फांसी लगाई गयी । तब सभी अगल बगल में बकरी चराने गये थे। विदित हो कि शबनम की शादी उसी टोले के सहजाद साई के साथ प्रेम प्रसंग में हुई थी। दो सप्ताह पहले ही उसके पति लाॅक डाउन की समाप्ति पर रोजगार की तलाश के लिए दूसरे राज्य चले गये थे। थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा, दारोगा अरविंद कुमार शर्मा, जमादार हरेंद्र कुमार के साथ दल बल के साथ पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया, मौके पर नव विवाहिता की मां तैमूल निशा ने बताया कि प्रेम प्रसंग की शादी दामाद के घर वालों को रास नहीं आ रही थी।

दो मोची आपस में उलझे, एक ने चमड़े को काटने वाला बटाली गोदकर की हत्या
मढ़ौरा|
नगर मुख्य बाजार के डबरा नदी पुल पर दोपहर के करीब ग्राहक को लेकर जूता सीने और मरम्मत करने वाले दो मोची आपस में उलझ गये । इसी दौरान एक ने चमड़े और धागे को काटने वाले औजार बटाली से हमला कर दिया। हमले में बहारन राम नामक एक 35 वर्षीय व्यक्ति को बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी को स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज शुरू होने के साथ ही अत्याधिक रक्त स्राव के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक बहारन राम इसुआपुर के भिठ्ठी निवासी बताया गया है जो मढ़ौरा में अपने मामा श्रीराम राम के यहां रहकर जूता चप्पल मरम्मती का काम करता था । पुलिस ने मौके से आरोपी पकहां निवासी चंद्रिका राम के पुत्र राजू राम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन के तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें