पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:मशरक में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 8 लोग घायल, दो छपरा रेफर

मशरक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीएचसी में कर्मियों की कमी व इमरजेंसी में सामान नहीं परिजनों के गुस्से से डॉक्टर सहमे
  • पीएचसी के इमरजेंसी में भी दवा, सूई व बैंडेज की कमी है, परिजनों सबकुछ बाजार से खरीद कर कराया इलाज

मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार की सुबह ही एक साथ मारपीट की घटना में आठ घायलों के पहुंचने से अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया था। घायलों के पहुंचने से पीएचसी में कर्मचारियों की कमी और इमरजेंसी की सामान की पहले से ही चल रही कमियों से घायलों के परिजनों के गुस्से से चिकित्सक सहमे नजर आये। अस्पताल में इमरजेन्सी में भी दवा, सूई व बैंडेज आदि की कमी थी। परिजनों द्वारा बाजार से खरीद कर सबकुछ दिया जा रहा था।

मशरक थाना क्षेत्र के बेन छपरा गांव में विवादित जमीन पर दोनों पक्ष के लोग देखते ही देखते आपस में उलझ मारपीट करने लगे। कुछ ही देर में दोनों पक्ष के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों राणा प्रताप सिंह एवं दूसरे पक्ष के बिनोद कुमार सिंह को चिकित्सक ने छपरा  सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

अन्य घायलों एक पक्ष के मदन सिंह 60, हरिशंकर सिंह 65, नीरज कुमार- 21, और दूसरे पक्ष से स्व गणेश सिंह के 40 वर्षीय पुत्र बिनोद कुमार सिंह- 40, उन 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना सिंह- 39, राहुल कुमार- 22 घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां राणा प्रताप सिंह व बिनोद कुमार सिंह को छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एटीएम से 40 हजार की निकासी खातेदारी ने थाने में की शिकायत
एकमा थाना क्षेत्र के गलिमापुर के एक महिला खातेदारी से 40 हजार की फर्जी निकासी का मामला सामने आया है। इस संबंध में पंकज कुमार सिंह के पत्नी व महिला खातेदारी सुनीता देवी ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमे एटीएम के माध्यम से उनके खाते से 40 हजार की फर्जी निकासी कर लेने की बाते कही गई है। महिला ने बताया कि 20 मई को वे परसा बाजार के एटीएम से पांच हजार रुपये की निकासी की और अगले दिन ही दिन उनके खाते से 40 हजार की निकासी कर ली गई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें